Loading...

दिल्ली ने आईपीएल के फाइनल में बनाई जगह तो सहवाग ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

0 3

आईपीएल सीजन 13 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया.यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद को 17 रनों से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब दिल्ली की टीम फाइनल में पहुंची हो. दिल्ली की शानदार जीत पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपना रिएक्शन दिया.

सहवाग के रिएक्शन को देखकर किसी के लिए भी अपनी हंसी रोक पाना बहुत ही मुश्किल है. सहवाग ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक फोटो शेयर करते हुहुए लिखा, ‘ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों में’. बता दें कि ये 2000 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा का मशहूर गाना है.

सहवाग ने कहा- ‘दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचने की बधाई. ये आईपीएल की इकलौती ऐसी एक्टिव टीम है जिसने कभी भी फाइनल नहीं खेला है. 2020…. और बहुत कुछ दिखाएगा.’ 10 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खिताबी मुकाबला होगा. मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है. अब देखना होगा कि कौन सी टीम आईपीएल की विजेता बनती है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.