Loading...

आईपीएल के प्लेऑफ और फाइनल में इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, देखें लिस्ट

0 3

आईपीएल सीजन 13 कल यानि की 10 नवंबर को खत्म हो जाएगा. कल का फाइनल मुकाबला जो भी टीम जीतेगी वो आईपीएल की विजेता होगी. अब तक खेले गए सभी आईपीएल सीजनों में प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. लेकिन इस बार सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेले, जिस कारण चेन्नई की टीम को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी. आज हम आपको आईपीएल के प्लेऑफ और फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

सुरेश रैना

इस सूची में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना टॉप पर है. उन्होंने आईपीएल के 12 सीजनो में प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले में 714 रन बनाए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

Loading...

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस सूची में दूसरे नंबर पर है. उन्होंने अब तक खेले गए सभी आईपीएल सीजन के प्लेऑफ और फाइनल मुकाबलों में 504 रन बनाए हैं.

शेन वॉटसन

सूची में तीसरे नंबर पर भी चेन्नई के बल्लेबाज शेन वॉटसन आते हैं. जिन्होंने आईपीएल के प्लेऑफ और फाइनल मुकाबलों में 389 रन बनाए हैं. बता दें कि अगले आईपीएल सीजन शेन वाटसन खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. क्योंकि उन्होंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है.

माइकल हसी

इस सूची में चौथे नंबर परइस सूची में चौथे नंबर पर भी चेन्नई के बल्लेबाज माइकल हसी आते हैं. जो कि अब तक आईपीएल के फाइनल और प्लेऑफ मुकाबलों में 388 रन बना चुके हैं.

मुरली विजय

ये आईपीएल सीजन मुरली विजय के लिए कुछ खास नहीं रहा. लेकिन मुरली विजय आईपीएल के प्लेऑफ और फाइनल मुकाबलों में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर हैं. अब तक वे 364 रन बना चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.