Loading...

IPL 2020: पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, खुशी से गदगद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कही यह बात

0 5

आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपनी जगह बना ली है. आईपीएल इतिहास में पहली बार दिल्ली की टीम फाइनल मुकाबले में पहुंची है. अब उसका सामना मंगलवार को मुंबई इंडियंस से होगा. दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने से कप्तान श्रेयस अय्यर बहुत खुश हैं और मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह टीम के लिए बहुत बड़ी बात है और उनके लिए यह अभी तक की सबसे बड़ी खुशी है.

अय्यर ने कहा- शानदार, अभी तक का सबसे बेहतरीन एहसास. यह काफी उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा. हम एक परिवार की तरह खड़े रहे. एक कप्तान के तौर पर काफी सारी जिम्मेदारियां आती हैं. अय्यर ने आगे कहा- एक बल्लेबाज के तौर पर आपको निरंतरता बनाए रखनी पड़ती है. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे अपने सपोर्ट स्टाफ से काफी समर्थन मिल रहा है, मैं भाग्यशाली हूं कि इतनी शानदार टीम मिली. भावनाएं ऊपर नीचे होती रहती थीं. आप हमेशा वही रूटीन नहीं रख सकते. आपको लगातार बदलना होता है. अगले मैच में भी हमें फ्री होकर खेलना होगा.

बता दें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में इस साल लगातार दूसरी बार दिल्ली की टीम ने टूर्नामेंट के प्लेऑफ में जगह बनाई थी. अब दिल्ली की टीम फाइनल में जीत हासिल करने के लिए मुंबई के खिलाफ जी जान लगा देगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.