Loading...

IPL 2020: हैदराबाद की हार से भड़के फैंस ने इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठाई मांग

0 4

आईपीएल 2020 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, जिसको जीतकर दिल्ली की टीम ने फाइनल में जगह बना ली है. अब उसका सामना फाइनल मुकाबले में 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस से होगा. दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली ने हैदराबाद को 17 रनों से हराया और इसी के साथ उसका आईपीएल 2020 की ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया.

बता दें कि इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए, जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 172 रन बना सकी. हैदराबाद की तरफ से केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 67 रन की पारी खेली तो वहीं अब्दुल समद ने 33 रन की तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत के करीब लाकर खड़ा कर दिया. लेकिन वह आउट हो गए.

Loading...

इन दोनों के अलावा हैदराबाद का कोई और बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाया. हैदराबाद की हार से फैंस काफी निराश हैं और बल्लेबाज मनीष पांडे को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर पर हैदराबाद के फैंस ने तो उन्हें टीम से बाहर निकालने की मांग तक कर दी है. दरअसल मनीष पांडे दिल्ली के विरुद्ध मैच में 14 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हो गए और बड़े मौके पर अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. पूरे सीजन में मनीष पांडे ने 16 मैचों में 425 रन बनाए. लेकिन बड़े मौके पर उनके फ्लॉप होने से फैंस काफी नाराज है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.