Loading...

IPL: अगले आईपीएल सीजन में RCB से हो सकती है इन पांच खिलाड़ियों की छुट्टी

0 4

आईपीएल का 13वां सीजन अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. आरसीबी की टीम का इस सीजन में सफर खत्म हो गया. आरसीबी की टीम एक बार फिर से खिताब जीतने से चूक गई. इस सीजन में आरसीबी के कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा, जिनकी अगले सीजन टीम से छुट्टी हो सकती है.

शिवम दुबे

शिवम दुबे पर काफी भरोसा जताया गया. उन्हें लगातार मौके मिले, लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. उन्होंने इस साल 9 पारियों में केवल 129 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं. अगले साल शायद ही वह आरसीबी का हिस्सा होंगे.

डेल स्टेन

Loading...

डेल स्टेन एक समय बहुत बेहतरीन गेंदबाज हुआ करते थे, लेकिन इस सीजन उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है. उनकी उम्र का असर उनके प्रदर्शन पर दिखने लगा है. अगले साल शायद ही वह आरसीबी का हिस्सा होंगे.

उमेश यादव

उमेश यादव भी इस आईपीएल सीजन में बेहद फ्लॉप साबित हुए हैं. उन्हें केवल दो मैचों में खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिया.

आरोन फिंच

आरोन फिंच भले ही ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम के कप्तान हैं, लेकिन आईपीएल में उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है .इस साल 12 मैचों में उन्होंने केवल 268 रन बनाए और वह फ्लॉप साबित हुए हैं.

गुरकीरत सिंह

आरसीबी ने इस सीजन में गुरकीरत सिंह को 5 मैचों में खेलने का मौका दिया. लेकिन वह अपने प्रदर्शन से किसी को प्रभावित नहीं कर पाए और अगले साल उनकी जगह टीम में मुश्किल ही समझिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.