Loading...

अगले साल कहां होगा आईपीएल का आयोजन, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया खुलासा

0 6

आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है जो अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. 10 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल आईपीएल का आयोजन भारत की जगह यूएई में करना पड़ा. इस वजह से टूर्नामेंट भी काफी देरी से शुरू हुआ. बीसीसीआई को इस वजह से अगले आईपीएल सीजन की तैयारियों के लिए भी पर्याप्त समय नहीं मिला है. ऐसे में आयोजन को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कंफर्म कर दिया है कि अगले साल आईपीएल भारत में ही खेला जाएगा.

इंडिया टुडे से बातचीत में सौरव गांगुली ने कहा- हमने आयोजन स्थल चुन लिए हैं जहां हम रणजी ट्रॉफी के लिए जैविक रूप से सुरक्षित माहौल तैयार कर सकते हैं. लेकिन जब तक हम राज्य संघों से बात नहीं करते तब तक हम कोई घोषणा नहीं करेंगे. सौरव गांगुली को पूरी उम्मीद है कि भारत अगले साल इंग्लैंड की सफल मेजबानी करेगा.

गांगुली ने कहा कि हम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज भारत में आयोजित करेंगे. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि इंग्लैंड की ओर से कोई आशंका नहीं है. बता दें कि बीसीसीआई के लिए इतने कम समय में यूएई में आईपीएल का आयोजन करना बिल्कुल आसान नहीं था. लेकिन उन्होंने कर दिखाया. इस बात पर सौरव गांगुली ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि आईपीएल में दिक्कतों के बावजूद क्वालिटी क्रिकेट खेला गया. इसका क्रेडिट गांगुली ने दर्शकों को दिया और कहा कि बगैर उनके ऐसा संभव नहीं था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.