Loading...

IPL 2020: हैदराबाद के इस खिलाड़ी से खौफ खाती है दिल्ली कैपिटल्स की टीम, 2 बार दे चुका है सदमा

0 7

आईपीएल 2020 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की जंग है. जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी वह फाइनल में मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलेगी. आज के मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम मुश्किल परिस्थितियों में नजर आ रही है, क्योंकि उसका सामना मजबूत सनराइजर्स हैदराबाद से होना है.

हैदराबाद की टीम के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जिसके आगे दिल्ली कैपिटल्स की टीम खौफ खाती है और यह खिलाड़ी आज दिल्ली कैपिटल्स की हार की वजह भी बन सकता है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान है. राशिद खान दिल्ली कैपिटल्स को मुश्किल परिस्थितियों में डाल सकते हैं. इस सीजन दिल्ली की टीम हैदराबाद से 2 में से कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाई और दोनों ही बार टीम की हार का कारण राशिद खान बने.

राशिद खान ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में 4 ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिए थे. उस समय दिल्ली की टीम 162 रन के लक्ष्य के जवाब में 147 रन ही बना पाई थी. दुबई में हुए मैच में हैदराबाद ने 220 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन दिल्ली की टीम 131 रन ही बना सकी. इस मैच में राशिद खान ने 4 ओवर में 7 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.