Loading...

IPL 2020: DC vs SRH, Qualifier 2: मैच में इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर टिकी रहेंगी सबकी निगाहें, साबित हो सकते हैं मैच विनर

0 5

आईपीएल 2020 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी, वह 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध फाइनल मुकाबले में खेलेगी. आज के मैच में किन-किन खिलाड़ियों पर निगाहें टिकी रहने वाली है. आइए जानते हैं

डेविड वार्नर

डेविड वॉर्नर भले ही एलिमिनेटर मुकाबले में 17 रन बना सके. लेकिन आज वह बड़ी पारी खेलकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. इस सीजन में डेविड वॉर्नर 15 मैचों में 546 रन बना चुके हैं.

शिखर धवन

Loading...

शिखर धवन ने इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी की है. 15 मैचों में धवन ने 525 रन बनाए हैं. वह इस टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है, जिसमें उनके दो शतक भी शामिल है.

केन विलियमसन

एलिमिनेटर मुकाबले में केन विलियमसन ने बेंगलुरु के विरुद्ध शानदार बल्लेबाजी की थी और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. आज के मैच में भी उनके ऊपर सबकी निगाहें टिकी रहने वाली हैं.

श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस सीजन में भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है. आज बेहतरीन पारी खेलकर वह अपनी टीम को फाइनल में जरूर पहुंचाना चाहेंगे.

राशिद खान

राशिद खान बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज हैं, जिन्होंने इस सीजन में 6 से भी कम की इकॉनमी से रन दिए हैं और वह टूर्नामेंट में टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं. इस सीजन में उन्होंने 15 मैचों में 19 विकेट चटकाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.