Loading...

IPL 2020: RCB के विरुद्ध केवल 17 रन बनाकर ही डेविड वॉर्नर ने तोड़ डाला रोहित शर्मा का यह बड़ा रिकॉर्ड

0 5

आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा, जबकि आरसीबी की टीम की तरफ से कई गलतियां हुई. हैदराबाद की जीत के हीरो केन विलियमसन रहे, जिन्होंने अर्धशतक लगाया. अब हैदराबाद की टीम का सामना दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स से होगा. अगर दूसरे क्वालीफायर में हैदराबाद की टीम जीत जाती है तो वह फाइनल में मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलेगी और उसके पास खिताब जीतने का मौका होगा.

बता दें कि आरसीबी के विरुद्ध मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर केवल 17 रन ही बना पाए. लेकिन उन्होंने इस पारी के साथ ही रोहित शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ दिया. वार्नर आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए और उन्होंने इस मामले में रोहित शर्मा को पछाड़ दिया. डेविड वॉर्नर के आईपीएल में आरसीबी के विरुद्ध 700 रन हो गए हैं, जबकि रोहित शर्मा के 697 रन है. वहीं इस मामले में पहले नंबर पर महेंद्र सिंह धोनी हैं, जिन्होंने आरसीबी के विरुद्ध इस लीग में 823 रन बनाए हैं.

आईपीएल में आरसीबी के विरुद्ध सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-3 बल्लेबाज

MS Dhoni – 823 रन

Loading...

David Warner – 700 रन

Rohit Sharma – 697 रन

बता दें कि इस मैच में बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी की थी और हैदराबाद को जीत के लिए 132 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे हैदराबाद की टीम ने 2 गेंद और 6 विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.