Loading...

IPL 2020: आरसीबी की हार के बाद सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है कप्तान विराट कोहली का मजाक

0 5

आईपीएल 2020 का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में हैदराबाद ने आरसीबी को हरा दिया और दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश कर लिया. अब हैदराबाद का सामना दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स से होगा. बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली इस मैच में ओपनिंग करने उतरे थे. लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए. विराट कोहली 7 गेंदों में 6 रन बनाकर ही आउट हो गए.

विराट कोहली ने इस मुकाबले में अनुभवी ओपनर आरोन फिंच की जगह खुद ओपनिंग करने का फैसला किया, जो बिल्कुल गलत साबित हुआ. जब कप्तान कोहली ओपनर के रूप में फ्लॉप हुए तो सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक उड़ने लगा और उनको ट्रोल किया गया. लोगों ने थैंक्यू विराट का हैशटैग चलाते हुए उनका मजाक उड़ाया. कोहली को ट्रेंड करते हुए लोगों ने तरह तरह की तस्वीरों को पोस्ट करना शुरू कर दिया.

Loading...

एक यूजर ने विराट को नाम को लिखते हुए बताया कि इसको ट्रेंड करना है. एक यूजर ने विराट का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि नॉकआउट मैच में विराट का प्रदर्शन कैसा निराशाजनक रहता है. एक और यूजर ने लिखा- किसी ने मुझे पूछा आप विराट कोहली को ट्रोल क्यों कर रहे हैं तो मैंने लिखा थैंक्यू विराट. एक और यूजर ने विराट की आउट होने की बाद की तस्वीर पोस्ट की और लिखा- यह आज के दिन की सबसे उदास तस्वीर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.