Loading...

घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार करती है, घर पर पड़ी खराब चीजें

0 25

दिवाली आने में कुछ ही दिन शेष बचे हैं और ऐसे में लोग अपने घरों की सफाई पर सबसे ज्यादा ध्यान देते हैं। जिस घर में सफाई होती है वहां पर देवी देवता हमेशा वास करते हैं। लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है मगर कुछ लोग को तो साफ कर लेते हैं लेकिन घर पर पड़े बेकार सामान को फेंकते नहीं है। वास्तु के मुताबिक ऐसा करना शुभ होता है। ऐसे में जदरवाजों की मरम्मत करवाने या बदलना बेहद जरूरी है। नहीं तो देवी लक्ष्मी आपसे नाराज हो जाएंगी। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताते हैं। इनकी मरम्मत करवाना ही सबसे ज्यादा बेहतर होता है।

यदि आपके घर के दरवाजे खिड़कियां टूटी है तो इनकी मुरम्मत करवाएं। वास्तु के अनुसार, दरारों से भरे व आवाज करते दरवाजे अशुभ होते हैं। ऐसे में इन्हें खासतौर पर दीवाली से पहले ठीक करवाना न भूलें।

टूटा हुआ फर्नीचर घर में नकारात्मकता बढ़ाने का काम करता है ऐसे में दिवाली से पहले पुराना व टूटा फर्नीचर ठीक करवा लें। नहीं तो बदल लें। ताकि देवी मां की कृपा आप पर और आपके परिवार पर बनी रही।

घर पर पड़ी बंद घड़ी वास्तु दोष का कारण बनती है। इसे घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ने के साथ-साथ आर्थिक परेशानी भी होती है तरक्की के रास्ते में रुकावट का सामना करना पड़ता है। ऐसे में बंद घड़ी जल्द से जल्द ठीक कर वाली भी चाहिए।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.