Loading...

RCB vs SRH, Eliminator: 16 बार हुआ है दोनों टीमों का आमना-सामना, देखें किसका पलड़ा है भारी

0 4

आईपीएल 2020 का एलिमिनेटर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों ही टीमें जीत हासिल करना चाहेंगी. जो टीम इस मुकाबले में हारेगी, उसका आईपीएल 2020 से सफर खत्म हो जाएगा, जबकि जीतने वाली टीम का सामना दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स से होगा.

आज के मैच में दोनों टीमें एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी. इस सीजन में दोनों टीमों का दो बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें से दोनों टीमों ने 1-1 मुकाबला जीता है. आईपीएल में दोनों टीमें ने एक-दूसरे के खिलाफ कुल 17 मैच खेले हैं, जिसमें से हैदराबाद की टीम ने 9 मुकाबले जीते हैं. जबकि आरसीबी केवल 7 मुकाबले ही जीत पाई है. वहीं एक मुकाबला बेनतीजा रहा था.

आज के मैच में हैदराबाद की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. हैदराबाद की टीम में डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, रिद्धिमान साहा जैसे खिलाड़ी है जो बेहतरीन फॉर्म में हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा, राशिद खान, शाहबाज नदीम भी जबर्दस्त गेंदबाजी कर रहे हैं. वहीं आरसीबी की बात करें तो पिछले चार मैचों में आरसीबी की टीम लगातार हारी है, जिससे उसका आत्मविश्वास कमजोर हो गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.