Loading...

लॉकडाउन में कोरोना पर बनीं ये शानदार वेब सीरीज़, एक बार जरूर देखें

0 7

कोरोना महामारी के कारण साल 2020 में लोगों की जो दुर्गति हुई है उस उसके बारे में जितने भी बात कर ली जाए वह कम ही होगी। कोरोनावायरस के चलते ‘2020’ कब निकल गया पता ही नहीं चला। साल 2020 में हमें अब तक ना जाने क्या क्या देखने को मिला है ना जाने आगे क्या क्या देखने को और मिलेगा लेकिन साल 2020 में जिन चीजों ने हमें बहुत ज्यादा राहत देने की कोशिश की है वह थी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्म और वेब सीरीज। चलिए आज हम आपको ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जो लोग डाउन के दौरान देखने को मिली है और लॉकडाउन के दौरान ही शूट की गई हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम संजय कपूर श्वेता त्रिपाठी अर्जुन माथुर स्टार ऑफ द गॉन गेम का आता है। यह ट्रेलर वेब सीरीज की कहानी एक युवक के मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसकी कोरोना के कारण मौत हो गई लेकिन बाद में पता चलता है कि वह किडनैप हुआ है।

हालांकि इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है A Viral Wedding इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे कोरोना महामारी के बारे में जारी 21 दिन के लॉकडाउन ने एक कपल की शादी की योजना को बर्बाद कर दिया।

इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे कपल ने लॉकडाउन के बीच तलाक लेने का फैसला किया और कोर्ट में सुनवाई झूम कॉल के जरिए हुई इसको हम इस शो में सुमित व्यास निधि सिंह कोबरा स्टेप और गोपाल दत्त ने भूमिका निभाई है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.