Loading...

इस मंदिर की मूर्तियां करती हैं आपस में बातें, आज तक कोई वैज्ञानिक नहीं सुलझा पाया ये अनसुलझी पहेली

0 19

भारत में से बहुत सा मंदिर है जो चमत्कारिक रहस्यों के चलते ही जाने जाते हैं। उनमें से एक है बिहार का राजेश्वरी मंदिर जहां हर रात एक अनोखा चमत्कार देखने को मिलता है। मंदिर परिसर में मंगला मुखी तारा काली कमला उग्रतारा धूमावती आदि देवों की मूर्तियां विराजमान है। यहां सभी मूर्तियां दूसरे से रात के समय बातें करती हैं और चमत्कार के पीछे से 12 साल तक कोई भी व्यक्ति नहीं जान पाया है।

बताया जाता है कि इस मंदिर में रात के समय इन सभी देवी देवताओं की मूर्तियां आपस में बातें करती हैं। परिसर में से कई बार मूर्तियों की हंसी और ठहाकों की आवाज भी आती हैं। रात के वक्त इस मंदिर के करीब से गुजरने वाला व्यक्ति ना वादों को आसानी से सुन सकता है लोगों ने बहुत बार मंदिर में आने वाली ऐसी आवाजें सुनी भी है। यहां के लोग अपने अनुभव के साथ बताते हैं कि देवी-देवताओं की मूर्तियां आपस में बातें करती हैं। लेकिन इसके पीछे क्या रहस्य है यह अभी तक पता नहीं लग पाया है।

यह चमत्कार की अनुभूति करने वाले कई लोगों ने मंदिर में प्रवेश किया। लेकिन उन्हें कुछ भी हाथ नहीं लगा। हालांकि जब वे मंदिर से बाहर आए तो उन्हें ऐसी आवाजों ने चौंका जरूर दिया। लेकिन वह बताते हैं कि इससे अभी तक कभी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.