Loading...

अनकैप्ड खिलाड़ियों से बनी IPL 2020 की बेस्ट इलेवन, सभी हैं भारतीय टीम में जाने के प्रबल दावेदार

0 6

आईपीएल का 13वां सीजन बहुत ही रोमांचक रहा है. 5 नवंबर से प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाएंगे. बता दें कि इस सीजन में अनकैप्ड खिलाड़ियों ने भी बहुत बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया. आज हम आपको इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अनकैप्ड खिलाड़ियों की प्लेइंग इलेवन के बारे में बता रहे हैं.

ओपनर बल्लेबाज

आईपीएल 2020 की बेस्ट अनकैप्ड इलेवन में हमने बतौर ओपनर मुंबई इंडियंस के ईशान किशन और आरसीबी के देवदत्त पडिकल को चुना है. देवदत्त पडिक्कल ने 14 मैचों में 472 रन बनाए हैं. वही इशान किशन ने 12 मैचों में 428 रन बनाए हैं. दोनों का ही औसत 100 से ज्यादा का रहा है.

कप्तान

Loading...

इस टीम का कप्तान हमने सूर्यकुमार यादव को चुना है, जिन्होंने इस सीजन में 410 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं.

मध्यक्रम

चौथे नंबर के लिए हमने टीम में नीतिश राणा को चुना है, जिन्होंने 14 मैचों में 352 रन बनाए हैं. जबकि पांचवें नंबर के लिए इस टीम में हमने किंग्स इलेवन पंजाब के मनदीप सिंह को शामिल किया है.

ऑलराउंडर

ऑलराउंडर के रूप में हमने राहुल तेवतिया को इस टीम का हिस्सा बनाया है, जिन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल दिखाया. तेवतिया ने इस सीजन में 255 रन बनाए और 10 विकेट लिए.

गेंदबाज

हमने इस टीम में स्पिनरों के रूप में वरुण चक्रवर्ती और रवि बिश्नोई को शामिल किया है, जबकि तेज गेंदबाज के रूप में इस टीम में शिवम मावी, कार्तिक त्यागी और टी. नटराजन को जगह मिली है.

आईपीएल 2020 की बेस्ट अनकैप्ड इलेवन

देवदत्त पडिकल, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश राणा, मंदीप सिंह, राहुल तेवतिया, कार्तिक त्यागी, शिवम मावी, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती और टी नटराजन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.