Loading...

IPL 2020 में इन पांच खिलाड़ियों का प्रदर्शन रहा शानदार, जल्द ही मिल सकता है भारतीय टीम में मौका

0 6

आईपीएल के 13वें सीजन का लीग राउंड खत्म हो चुका है और गुरुवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच प्लेऑफ मुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि इस आईपीएल सीजन में कुछ युवा खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया जिनको आने वाले समय में भारतीय टीम में जगह मिल सकती है.

देवदत्त पडिकल

देवदत्त पडिकल ने इस साल आईपीएल में डेब्यू किया. उन्होंने 14 मैचों में पांच शतकों की मदद से 472 रन बनाए. वह बिना इंटरनेशनल क्रिकेट खेले एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में तीसरे स्थान पर हैं.

राहुल तेवतिया

Loading...

राहुल तेवतिया इस साल राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आए. हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी. तेवतिया ने इस सीजन में 14 मैचों में 255 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने 10 विकेट भी हासिल किए.

टी. नटराजन

टी. नटराजन इस साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले. उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की कमी नहीं खलने दी. नटराजन ने 14 मैचों में 14 विकेट लिए और विपक्षी टीमों को खूब परेशान किया.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस की तरफ से अब तक बेहतरीन खेल दिखाया है. सूर्यकुमार यादव ने 14 मैचों में 410 रन बनाए हैं. वह पिछले तीन सीजन से आईपीएल में 400 से ज्यादा रन बना रहे हैं. लेकिन फिर भी उन्हें अभी तक भारतीय टीम में मौका नहीं मिला है.

रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई ने अपने पहले ही सीजन में आईपीएल में शानदार प्रदर्शन दिखाया है. रवि बिश्नोई ने 14 मैचों में 12 विकेट लिए और उन्होंने बेहद किफायती गेंदबाजी की. रवि बिश्नोई ने 7.37 के इकोनामी रेट से ही रन दिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.