Loading...

रोहित शर्मा को टीम से बाहर करने पर बीसीसीआई की बढ़ी मुश्किलें, खड़े हुए गंभीर सवाल

0 3

रोहित शर्मा की हैमस्ट्रिंग इंजरी को लेकर विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. रोहित शर्मा का इस वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयन नहीं हुआ. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध मैच खेलकर रोहित शर्मा ने अपनी फिटनेस साबित की. उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से फिट हैं. लेकिन अब बीसीसीआई पर सवाल उठने लगे हैं. बीसीसीआई से सवाल पूछे जा रहे हैं कि जो खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए फिट है, वो 1 महीने बाद होने वाले टूर्नामेंट के लिए अनफिट कैसे हो सकता है.

रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की चोट को लेकर बीसीसीआई ने 26 अक्टूबर को एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा था कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की स्थिति पर नजर रख रही है. रोहित ने हैदराबाद के विरुद्ध मंगलवार को हुए मैच के बाद खुद ही बताया कि उनकी मांसपेशियों की चोट बिल्कुल ठीक है और वह पूरी तरह से ठीक हैं.

रोहित शर्मा ने कहा था- यहां मैं कुछ और मैच खेलने को तैयार हूं, देखते हैं क्या होता है. हैमस्ट्रिंग इंजरी बिल्कुल ठीक है. रोहित शर्मा का यह बयान उस समय आया जब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया से कहा कि रोहित को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इस वजह से नहीं चुना गया क्योंकि वह फिट नहीं है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन्हें अनफिट ही मान रही है. लेकिन बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले पूरी तरह से फिट हो जाते हैं तो उनका टीम इंडिया में चयन हो जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.