Loading...

IPL 2020: क्वालीफायर मुकाबले से पहले शिखर धवन ने रोहित शर्मा को लेकर कही ये बात, इस कमजोरी का उठाना चाहते हैं फायदा

0 6

आईपीएल 2020 का पहला क्वालीफायर दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया. शिखर धवन ने कहा कि रोहित को हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर कर वापसी करने में लय हासिल करने में अगर वक्त लगता है तो उनकी टीम इसका फायदा गुरुवार को होने वाले क्वालीफायर मुकाबले में उठाने की कोशिश करेगी.

बता दें कि रोहित शर्मा को बाएं पांव में हैमस्ट्रिंग की समस्या हुई थी, जिसकी वजह से वह 2 हफ्ते तक नहीं खेले थे और उन्होंने आईपीएल 2020 के अंतिम लीग मैच में हैदराबाद के विरुद्ध वापसी की. क्वालीफायर मैच की पूर्व संध्या पर धवन ने कहा- रोहित बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उसने बहुत अधिक मैच नहीं खेले हैं, इसीलिए मुझे उसकी लय के बारे में पता नहीं है. इसका मतलब है कि हम निश्चित तौर पर इसका फायदा उठा सकते हैं. मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैंं. लेकिन विरोधी टीम में होने के कारण हम इसका फायदा उठा सकते हैं और हम अपनी रणनीति भी उसी तरह की बनाएंगे.

बता दें कि रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. धवन ने कहा कि वह आईपीएल की अपनी अच्छी फॉर्म को ऑस्ट्रेलिया में भी बरकरार रखना चाहेंगे. धवन ने अपनी फॉर्म को लेकर कहा- जब आप एक बार अच्छा स्कोर बनाना शुरू कर देते हैं तो इसे अगली सीरीज में भी जारी रखना चाहते हैं. मुझे ऑस्ट्रेलिया में खेलना पसंद है. वह क्रिकेट खेलने के लिए शानदार जगह है. वहां पिचें बहुत अच्छी होती हैं और मुझे उनकी गेंदबाजी खेलने में आनंद आता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.