Loading...

MI vs DC, Qualifier 1: आज दोनों टीमों के बीच होगी कांटे की टक्कर, इन 11 खिलाड़ियों को आप दे सकते हैं DREAM 11 में जगह

0 4

आईपीएल 2020 में पहले क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना होना है. दोनों ही टीमें अंकतालिका की शीर्ष दो टीमें हैं. आज के मुकाबले में जीतने वाली फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. जबकि हारने वाली टीम को दूसरे क्वालीफायर में भी खेलना होगा. दूसरे क्वालीफायर में हारने वाली टीम का सामना एलिमिनेटर की विजेता टीम से होगा.

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का आईपीएल में 26 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें से 14 बार मुंबई की टीम और 12 बार दिल्ली की टीम ने जीत हासिल की है. आज के मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. हालांकि कुछ भी हो सकता है. दोनों टीमों के बीच आज कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

मुंबई इंडियंस की टीम में कायरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट जैसे खिलाड़ी है, जिन पर आज सबकी नजरें रहेंगी. यह खिलाड़ी कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम शिखर धवन, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों पर निर्भर है. ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है.

MI vs DC मैच के लिए ड्रीम 11 टीम

Loading...

ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, रोहित शर्मा, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और आर. अश्विन.

कप्तान- श्रेयस अय्यर, उपकप्तान- रोहित शर्मा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.