Loading...

MI vs DC, Qualifier 1: दिल्ली और मुंबई के बीच होगी कांटे की टक्कर, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

0 6

आईपीएल 2020 का पहला क्वालीफायर मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जो टीम आज के मुकाबले में जीत हासिल करेगी, वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी. जबकि हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा. आज का मैच हारने वाली टीम एलिमिनेटर की विजेता टीम के साथ दूसरा क्वालीफायर खेलेगी.

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस दोनों ही टीमें आज के मुकाबले में जीत हासिल कर सीधे फाइनल में प्रवेश करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. आज के मैच में दोनों ही टीमों में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. मुंबई की टीम के पास आक्रामक बल्लेबाज हैं तो बेहतरीन गेंदबाजों की फौज भी है. मुंबई के पास हार्दिक पांड्या, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी है, जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं.

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की फॉर्म चिंता का विषय है. लेकिन रहाणे का फॉर्म में वापस आना दिल्ली के लिए अच्छा संकेत है. कप्तान श्रेयस अय्यर को आज के मैच में बड़ी जिम्मेदारी उठानी होगी. शिमरोन हेटमायर और मार्कस स्टोइनिस को भी महत्वपूर्ण मैच में अपनी फॉर्म दिखानी होगी.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

Loading...

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टोइनिस, ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, एनरिच नॉर्टजे, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.