Loading...

गुरुवार को बदल रही है बृहस्पति की चाल, 3 राशि वाले जातकों की जिंदगी पर पड़ेगा असर

0 24

आज 5 अक्टूबर गुरुवार का दिन और कार्तिक कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. आज गुरुवार को देव गुरु बृहस्पति अपनी चाल बदलने जा रहे हैं. आज बृहस्पति धनु राशि में गोचर करेंगे. बृहस्पति के राशि परिवर्तन से तीन राशि वाले जातकों की जिंदगी पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. इन्हें नई-नई खुशियों की प्राप्ति होगी. इन 3 राशि वाले लोगों के लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन अनुकूल रहेगा. भगवान विष्णु की इन पर सदा कृपा रहेगी. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए बृहस्पति का राशि परिवर्तन शुभ नहीं है.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों को आज व्यापार में लाभ के विशेष योग बन रहे हैं, इसका फायदा उठाएं. जीवन में चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. नई-नई खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. परिवारवालों का हर कार्य में पूरा सहयोग मिलेगा. आज का दिन खुशी-खुशी व्यतीत होगा.

धनु राशि

Loading...

धनु राशि वाले लोगों को अपनी मेहनत का आज शुभ फल प्राप्त होगा. धन कमाने के भी नए-नए अवसर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होती जाएगी. पारिवारिक रिश्तो में भी सुधार होगा. आज अपने दिन की शुरुआत सूर्य नमस्कार के साथ करें.

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों की आमदनी में बढ़ोतरी होगी. आप अपनी इच्छाओं की पूर्ति करने में सफल होंगे. भाग्य आपका पूरा-पूरा साथ देगा. आपके द्वारा की जा रही मेहनत रंग लाएगी. चारों ओर से आपको धन की प्राप्ति होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.