Loading...

जीवन में कभी नहीं होगी पैसों की कमी, बस राशि मुताबिक कर लीजिए ये खास टोटकें

0 202

अगर आप चाहते हैं कि जीवन के अंतिम समय तक आपको आपके परिवारजनों को कोई भी पैसों को लेकर के समस्या ना हो तो आपको यह काम जरुर करना चाहिए। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर कोई अपनी राशि के मुताबिक प्रतिदिन नीचे दिए गए उपाय करता है तो कई सारे धन संबंधित अभाव खत्म हो जाते हैं। इन उपायों को किसी भी मंगलवार शनिवार के दिन जरूर करना चाहिए।

मेष राशि के जातक एकमुखी हनुमंत कवच का पाठ करें हनुमानजी को बूंदी का भोग लगाएं और बाद में गरीब बच्चों को प्रसाद बांट दें।
वृषभ राशि के जातक श्री रामचरितमानस के सुंदरकांड का पाठ करने के बाद हनुमान जी को मीठी रोटी का भोग लगाकर बंदरों को खिला दें।
मिथुन राशि के जातक श्रीरामचरितमानस के पाठ को करें और बजरंगबली को 5 पान का भोग लगाएं।
कर्क राशि के जातक पंचमुखी हनुमत कवच का पाठ करने के बाद हनुमान जी को पीले फूल चढ़ाकर बाद में वह फूल बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें।
सिंह राशि की के जातक श्री रामचरितमानस के बालकांड का पाठ करने के बाद हनुमान जी को गुड़ से बनी मीठी रोटी का भोग लगाएं और साथ ही भोग लगाने के बाद वो रोटी किसी भिखारी को दान कर दें
कन्या राशि के जातक हनुमान जी की कृपा पाने के लिए हनुमान जी मंदिर जाकर शुद्ध घी के छह दीपक जलाएं रामचरितमानस के लंका कांड का पाठ करें तुला राशि के जातक श्री रामचरितमानस के बालकांड का पाठ करने के बाद हनुमान जी को खीर का भोग लगाएं और गरीब बच्चों को खिला दे।
वृश्चिक राशि के जातक हनुमान अष्टक का पाठ करने के बाद चावल गुड़ का भोग लगाकर गाय को खिलाएं।
मकर राशि के जातक श्रीरामचरितमानस के किष्किन्धा कांड का पाठ करने के बाद हनुमानजी को मसूर का भोग लगाकर उसे मछलियों को खिलाने से सुख समृद्धि में वृद्धि होने लगेगी।
कुंभ राशि के जातक श्री रामचरितमानस के उत्तरकांड का पाठ करने के बाद हनुमान जी को मीठी रोटी का भोग लगाकर उसे भैसें को खिला दें मीन राशि के जातक हनुमान बाहुक का पाठ करने के पहले हनुमान जी के मंदिर में लाल रंग की ध्वजा अपने हाथों से चढ़ाएं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.