Loading...

आईपीएल 2020 से भारत के इन क्रिकेटरों को हुआ फायदा, अब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लेंगे कंगारुओं की क्लास

0 7

आईपीएल 13 की शुरुआत होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कुछ चिंताएं थी. लेकिन जैसे-जैसे आईपीएल टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम की चिंताएं काफी कम होती गई. बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. आईपीएल सीजन 13 से भारतीय टीम के कई क्रिकेटरों को बड़ा फायदा हुआ है.

जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह तीनों फॉर्मेट में शामिल किया गया हैं. बता दें कि पिछले साल के अंत में बुमराह चोटिल हो गए थे और इस साल की शुरुआत में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. कोविड-19 ब्रेक के कारण बुमराह को ज्यादा अभ्यास करने का भी मौका नहीं मिला. लेकिन अब वे अपनी लय और गति वापस हासिल कर चुके हैं. बुमराह आईपीएल सीजन 13 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और बुमराह ऑस्ट्रेलिया की धरती पर अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा सकते हैं.

केएल राहुल

Loading...

भारतीय टीम के दाएं हाथ के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों फॉर्मेट में जगह दी गई .है बता दें कि केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के उप कप्तान भी चुने गए हैं. राहुल आईपीएल सीजन 13 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है.

शिखर धवन

भारतीय टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 टीम में जगह दी गई है. धवन इस आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर है.,

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.