Loading...

मनचाहे धन की होगी प्राप्ति, बस शुक्रवार के दिन करें ये खास उपाय

0 24

शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी का खास दिन होता है। धन की देवी महालक्ष्मी को प्रसन्न करना बेहद आसान है। तंत्र शास्त्र के अनुसार कुछ साधारण से उपाय करने से माता लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न हो जाती है और यह जल्दी ही अपना फल भी दे देती है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के कुछ खास उपायों के बारे में।

शुक्रवार के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करें। इस उपाय से माता लक्ष्मी रोहित जल्दी प्रसन्न होती हैं शुक्रवार को पीले कपड़े में पांच लक्ष्मी पीली कौड़ी छोटी सी केसर चांदी के सिक्कों के साथ बांधकर धन के स्थान पर रख दें। इससे बेहद जल्दी ही इसका प्रभाव देखने को मिलता है शुक्रवार के दिन श्री यंत्र का गाय के दूध से अभिषेक करें और अभिषेक किये गए जल को पूरे घर में छिड़क दें। ऐसा करने से भी काफी ज्यादा लाभ देखने को मिलता है।

शुक्रवार के दिन शाम के समय घर के ईशान कोण में गाय का दीपक जलाना भी काफी अच्छा होता है। बत्ती में रुई के स्थान पर लाल रंग के धागे का इस्तेमाल करें। ऐसा करने से काफी ज्यादा फायदा देखने को मिलता है। इस दिन दान देने का विशेष महत्व होता है इस दिन जितना हो सके गरीबों को दान करें ऐसा करने से आपको विशेष फल मिलेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.