Loading...

OMG; जब स्टेशन को तोड़कर बाहर निकली मेट्रो, व्हेल की पूंछ ने दिया सहारा

0 11

नीदरलैंड में उस समय बड़ा हादसा होते हुए टल गया जब एक मेट्रो ट्रेन अनियंत्रित होकर बैरिकेड तोड़ते हुए स्टेशन के बाहर निकल कर एक विशाल व्हेल मछली की मूर्ति पर लटक गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोंगटे खड़े कर देने वाले साथ खड़े कर देने वाले इस हादसे में ट्रेन का अंडरकैरेज बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रेन की पिछली खिड़कियां भी टूट गई। हालांकि राहत की बात तो यह है कि किसी यात्री को चोट नहीं आई है और इसे एक तरह का चमत्कार भी कहा जा रहा है।

नीदरलैंड के एक शहर के मेट्रो स्टेशन पर यह हादसा हुआ ट्रेन में अचानक से अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रैक के अंत पर जाकर आगे हवा में लटक गई ट्रेन को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना ज्यादा भयानक हुआ होगा। यह खतरनाक हादसे में व्हेल मछली कितनी बड़ी अहम भूमिका निभाई व्हेल मछली की पूछने ट्रेन को और ज्यादा आगे जाने से रोक लिया।

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय सुरक्षा प्राधिकरण ने विशेषज्ञों की एक टीम गठित की घटना के बारे में पता लगाने के लिए अधिकारी इस मेट्रो के ड्राइवर से भी पूछताछ कर रहे हैं। वही राहत बचाव दल के द्वारा यात्रियों को मेट्रो से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और ट्रेन को भी सपोर्ट से हटाने की लगातार कोशिश की जा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.