Loading...

IPL में रनों के अंतर से सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाली टॉप-3 टीमें, देखें MI का स्थान

0 5

आईपीएल विश्व की सबसे लोकप्रिय T-20 लीग है. आईपीएल का हर मुकाबला बहुत रोमांचक होता है. आईपीएल में नए रिकॉर्ड बनते हैं और टूटते हैं. आईपीएल का 13वां सीजन भी अपने अंतिम पड़ाव पर है. प्लेऑफ के मुकाबले बाकी हैं. 10 नवंबर को इस सीजन की विजेता टीम का पता चल जाएगा. आज हम आपको आईपीएल में रनों के सबसे के हिसाब से सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाली टीमों के बारे में बता रहे हैं.

मुंबई इंडियंस की 146 रनों से जीत

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीम है. रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम चार बार आईपीएल की विजेता बन चुकी है. आईपीएल के 11वें सीजन में मुंबई इंडियंस ने एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 146 रनों से हराया था. इस मैच में मुंबई की टीम ने 213 रन बनाए थे और दिल्ली की टीम 66 रनों पर सिमट गई थी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की 144 रनों से से जीत

Loading...

आरसीबी की टीम के कप्तान विराट कोहली है. लेकिन अभी तक आरसीबी एक भी बार आईपीएल की विजेता नहीं बन पाई है. आईपीएल 2016 में आरसीबी ने गुजरात लायंस को एक मैच में 144 रनों से शिकस्त दी थी. इस मैच में आरसीबी ने 248 रन का स्कोर बनाया था.

कोलकाता नाइट राइडर्स की 140 रनों से जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के पहले सीजन में ही शानदार प्रदर्शन किया था. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के पहले सीजन में आरसीबी के खिलाफ एक मैच में 222 रन बनाए थे और 140 रनों के अंतर से जीत दर्ज की थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.