Loading...

IPL 2020: हारी मुंबई इंडियंस लेकिन कोलकाता के फैंस के निकले आंसू, ये है वजह

0 5

आईपीएल के 13वें सीजन के लीग चरण का अंतिम मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से हराया और प्लेऑफ में जगह बना ली. मुंबई की हार से कोलकाता की टीम को बड़ा नुकसान हुआ और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इस वजह से कोलकाता के फैंस भी निराश हो गए.

अंकतालिका में मुंबई की टीम पहले पायदान पर है और दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है. जबकि तीसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहुंच गई है और चौथे नंबर पर विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी है. अब हैदराबाद और आरसीबी का एलिमिनेटर आमना-सामना होगा. जबकि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें पहला क्वालीफायर मुकाबला खेलेंगी.

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को जीत के लिए 150 रन का लक्ष्य दिया था. हैदराबाद की टीम की तरफ से वॉर्नर और साहा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और हैदराबाद ने बिना विकेट गंवाए 17.1 ओवर में 151 रन बनाकर लक्ष्य पूरा कर लिया. वॉर्नर ने 58 गेंदों में 85 रन की पारी खेली तो वहीं साहा ने 45 गेंदों में 58 रन बनाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.