Loading...

जानिए कैसे शुरू हुई ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी, बेहद है दिलचस्प

0 4

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की प्रेम कहानी बहुत ही उतार-चढ़ाव भरी रही है। लेकिन इस क्यूट कपल नया मुसीबत का डटकर सामना किया है। और एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा। बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार और दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के मिलन को देखकर इस बात पर यकीन हो जाता है कि वाकई जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं। बॉलीवुड के इस पावर कपल नहीं है बात साबित करके भी दिखाया कि प्यार अगर सच्चा होता है तो हर मुसीबत छोटी होती है। तो चलिए आज हम आपको इन दोनों की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

अभिषेक और ऐश्वर्या सबसे पहले फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के 2000 के सेट पर मिले थे। इसके बाद उन्होंने दूसरी फिल्म कुछ ना कहो में का साथ काम किया था। इस दौरान ऐश्वर्या अभिषेक सिर्फ अच्छे दोस्त थे इससे पहले भी विशेष की पहली फिल्म और प्यार हो गया कसम से मिले थे। अभिषेक के साथ काम कर रही थी। हालांकि इस बीच मजे की बात यह है कि उस दौरान हाथी अभिषेक का करिश्मा के साथ अफेयर चल रहा था और ऐश्वर्या राय का सलमान खान के साथ फिर कुछ दिनों बाद ही जल्दी अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी टूट गई अभिषेक मैं खुद काम में बिजी कर लिया दूसरी और सलमान क्या क्रमांक व्यवहार के कारण ऐश्वर्या दिन से परेशान हो गई और उन्होंने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया।

कुछ लोग कहते हैं कि फिल्म बंटी और बबली के गाने कजरारे की शूटिंग के दौरान उनके बीच प्यार पनपता। लेकिन साल 200 7 में उन्होंने एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताने का समय मिला जब उनके बीच जान गुरु और धूम 2 जैसी फिल्मों में साथ किया। फिल्म धूम 2 के दौरान का प्यार परवान चढ़ा था आपको बता दें कि प्यार का इजहार अभिषेक ने किया टोरंटो मैं फिल्म दिल के प्रीमियर के बाद अभिषेक ने ऐश को न्यूयॉर्क में प्रपोज किया और ऐश भी
तुरंत राजी हो गई है।

शादी के पहले भी ऐश्वर्या और अभिषेक रिश्ते में बड़े उतार-चढ़ाव है पहला था ऐसी कुंडली में मांगलिक दोष। इसे हटाने के लिए सबसे पहले फिर से शादी करनी पड़ी थी। दूसरी परेशानी धूम टू है और किस को लेकर हुई थी सूत्रों के मुताबिक घटना बच्चन परिवार को पसंद नहीं आया था। लेकिन यह सभी चीजें अभिषेक और ऐश को एक होने से नहीं रोक पाए और आखिरकार ऐश और अभिषेक ने साल 2007 में एक दूसरे से शादी कर ली।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.