Loading...

आंखों में तेज दर्द होने पर ये व्यक्ति पहुंचा हॉस्पिटल , डॉक्टर ने निकाले 20 जिंदा कीड़े

0 11

चीन एक आदमी की आंखों से डॉक्टर ने भी जीवित कीड़ें निकाले हैं दरअसल हर शख्स काफी दिनों से आंखों में जलन दर्द के साथ-साथ कुछ अजीब पर महसूस कर रहा था। लेकिन उन सब चीजों को यह सोचकर नजरअंदाज कर रहा था कि ऐसा थकान के कारण हो रहा होगा। लेकिन आपको बता दे एक ही शख्स की आंखों में से जुड़े करीब साल भर से कीड़ें पल रहे थे और तकलीफ बढ़ने के बाद इस शख्स ने डॉक्टर से संपर्क किया।

उपनाम वान नामक इस व्यक्ति की उम्र 60 साल है। आंखों में दर्द की शिकायत मिलने पर उपनाम डॉक्टर से मिला। सर्जरी के दौरान ही उसकी आंखों की पलक से कीड़े तो एक गुच्छा निकाला गया। लेकिन सारे कीड़े जिंदा थे जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गया। चीनी मीडिया के सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक मरीज की दाईं पलक के नीचे कीड़े पल रहे थे। कीड़े गुच्छे के रूप में मौजूद थे।

उपनाम को स्पोर्ट्स एक्टिविटी का काफी शौक है सर्जरी पर डॉक्टर ने उनकी आंखों से कीड़ों को निकाल दिया डॉक्टर का कहना है कि जो तेरे पलकों में मिले उनमें लार्वा भी मौजूद था। उनका मानना है कि ये कीड़े मरीज की आंखों में आउटडोर वर्कआउट के दौरान पहुंचे। उपनाम तो शुरू में तो हल्की सी तकलीफ महसूस होती थी लेकिन तकलीफ होने के बाद उसने चीन के एक डॉक्टर को दिखाया

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.