Loading...

पति का गंजापन देख भड़की पत्नी, लिया पुलिस का सहारा, दर्ज करवाया केस

0 3

हर रिश्ते की बुनियाद प्यार के साथ-साथ भरोसे वह सच पर टिकी होती है। रिलेशनशिप में ईमानदार होना काफी जरूरी है। कुछ लोगों का मानना है कि पति-पत्नी है गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से कुछ बातें अपने पार्टनर के साथ झूठ बोलते हैं। लेकिन जब कोई रिश्ता ही झूठ से आगे शुरू होता है तो आगे चलकर उसका नतीजा बहुत ज्यादा बुरा होता है। ऐसा ही कुछ मुंबई में रहने वाले उसका पल के साथ हुआ।

बीते महीने का यह कपल शादी के बंधन में बंधा था। लेकिन शादी के बाद 27 वर्षीय महिला को पता चला कि उसके पति गंजा है। वह अपने गंजेपन को छुपाने के लिए विग पहनता था जिसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी और मानहानि का मामला दर्ज कर दिया। महिला ने दर्ज करवाई शिकायत में आरोप लगाते हुए देखा है कि उसके पति ने शादी से पहले गंजेपन क बारे में नहीं बताया और जब उससे अगर उसे पता होता तो उससे वह शादी ही नहीं करती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक 27 वर्षीय महिला चार्टर्ड अकाउंटेंट है जबकि 29 वर्षीय उसका पति एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता है। केस दर्ज होने के बाद पति ने ठाणे कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी लगाई है। हालांकि कोर्ट ने उसे खुद को पुलिस के हवाले करने के निर्देश दे दिए हैं महिला का कहना है कि जब उसने इस बारे में अपने ससुराल वालों से बात की तो उनका कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। = महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी धारा 406 और 500 के तहत उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.