Loading...

अगर आपकी हथेली पर बनती है ये रेखाएं तो समझ जाइए आपसे ज्यादा नहीं है कोई भाग्यशाली

0 5

ज्योतिष शास्त्र पर विश्वास ना करने वाले ज्यादातर लोग भी ज्योतिष से अपना हाथ दिखाते हैं। हाथ में कई सारी ऐसी रेखाएं होती हैं जिन्हें देखकर आपके जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में पता लगता है। हथेली में मौजूद रेखाएं हमारे बारे में बहुत सी बातें बताती हैं।

वही जिनके हाथ में सूर्य पर्वत नहीं होता उन व्यक्तियों के लिए साधारण स्थिति होती है या उपेक्षित जीवन का परिचय होता है सूर्य पर्वत का विकास मनुष्य को प्रतिभावान और यशस्वी बनाता है। ऐसे लोगों को उचित स्थान की प्राप्ति करते हैं। ऐसे लोग बेहद हंसमुख होते हैं। सूर्य पर्वत की विकास वाले इंसान विख्यात होकर जनसाधारण में लोकप्रिय होते हैं। सफल कलाकार अच्छे संगीतज्ञ अच्छे चरित्र का होते हैं। ऐसे लोगों में जन्म से ही प्रतिभा होती है सबसे बड़ी बात यह है कि यह बहुत ही व्यवहारिक ईमानदार होते हैं। यह सफल व्यापारी और उत्तम आय वाले लोग होते हैं।

अगर आप की हवेली का बुध पर्वत यानी की सबसे छोटी उंगली के नीचे वाला हिस्सा पर तरबूज बनता है। तो समझ जाइए कि आपको जल्द ही कोई उच्च पद की प्राप्ति होने वाली है। यदि आपके अंगूठे पर चक्र बना है तो समझ जाइए कि आप बेहद भाग्यशाली हैं। और आपका कोई भी काम नहीं रुकेगा और आप जल्द ही सफल हो जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.