Loading...

IPL 2020: अगले साल आईपीएल में शायद खेलते हुए नजर नहीं आएंगे ये खिलाड़ी, देखें लिस्ट

0 4

आईपीएल के 13वे सीजन का आखिरी लीग मैच मुंबई इंडियंस और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा, जिसके बाद प्लेऑफ की चार टीमों के बारे में भी पता चल जाएगा. आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो शायद अगले आईपीएल सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

शेन वॉटसन

शेन वॉटसन पिछले कई सालों से चेन्नई के लिए आईपीएल खेल रहे हैं. लेकिन इस सीजन में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शेन वॉटसन ने अब क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास लेने का मन बना लिया है. ऐसे में वह अगले साल आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

क्रिस गेल

Loading...

क्रिस गेल ने इस साल पंजाब के लिए आईपीएल खेला. हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी, जिससे गेल काफी निराश हो गए हैं. हाल ही में गेल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट की, जिसे देख कर लग रहा है कि वह संन्यास के बारे में सोच रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो वह अगले साल आईपीएल में खेलते हुए नजर ही नहीं आएंगे.

इमरान ताहिर

इमरान ताहिर को इस आईपीएल सीजन में चेन्नई की तरफ से ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला. इमरान ताहिर 40 की उम्र पार कर चुके हैं. धोनी ने भी आईपीएल 2020 से चेन्नई के बाहर होने के बाद टीम में बदलाव के संकेत दे दिए थे और उन्होंने कहा था कि अगले साल टीम युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करेगी. ऐसे में इमरान ताहिर शायद ही अगले आईपीएल में खेलेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.