Loading...

रोहित और ऋषभ पंत की फिटनेस का युवराज सिंह ने उड़ाया मजाक, कहा- दोनों के गालों की चर्बी का कॉम्पिटीशन हो जाए

0 3

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए हाल ही में भारतीय टीम की घोषणा की गई थी. हालांकि ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत दोनों को ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली. रोहित शर्मा फिलहाल चोटिल होने की वजह से कोई मैच नहीं खेल रहे हैं और पंत का भी ऐसा ही हाल है. मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली से मिली जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें रोहित और पंत एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर दोनों खिलाड़ियों से पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने जमकर मजे लिए.

युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर 2 कमेंट किए, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहे हैं और फैंस भी जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. युवराज ने पहले कमेंट में लिखा- दोनों के गाल की चर्बी को लेकर भी एक कॉम्पटीशन हो जाए. इसके बाद युवराज ने दूसरा कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ऐसा लग रहा है मानो रोहित ऋषभ से कह रहे हैं कि पंत तेरे गाल ज्यादा मोटे हैं या मेरे.

युवराज ने अपनी इस पोस्ट में रितिका सजदेह को भी टैग किया. खास बात तो यह है कि युवराज ने यह कमेंट उस समय किया है जब दोनों खिलाड़ी फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. हालांकि बाद में युवराज ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने भी कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा की फिटनेस को देखकर उन्हें बड़ा पाव कह दिया था. लेकिन इस वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.