Loading...

IPL 2020: अगले साल आईपीएल खेलते नजर नहीं आएगा CSK का ये दिग्गज खिलाड़ी, कर दी संन्यास की घोषणा

0 4

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल इतिहास में इस साल पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. प्लेऑफ में चेन्नई के ना पहुंचने के बाद अब चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी है. साथ ही उन्होंने क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास लेने का मन बना लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शेन वॉटसन क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास ले रहे हैं, जिसमें दुनिया की सभी T-20 लीग भी शामिल हैं.

खबरों की मानें तो शेन वॉटसन आईपीएल 2020 में सीएसके की तरफ से खेलते हुए अपने प्रदर्शन से बेहद निराश हैं. इसी वजह से उन्होंने यह फैसला किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शेन वॉटसन अब क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. इस बात की जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी ने दी है कि शेन वॉटसन आईपीएल और दुनिया की T20 लीग से रिटायरमेंट लेने वाले हैं.

शेन वॉटसन ने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. जब CSK इस सीजन से बाहर हो गई तो वह काफी भावुक हो गए थे और उन्होंने टीम के एक साथी खिलाड़ी से इस फैसले पर बात कर विचार किया. लेकिन अभी तक उन्होंने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है और ना ही टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी दी गई है. शेन वॉटसन का प्रदर्शन इस सीजन में खराब रहा, उन्होंने 11 मैचों में केवल 299 रन बनाए.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.