Loading...

अपने करियर के पीक पर जाकर इस अभिनेत्री ने रचाई इस बिजनेस मैन से शादी

0 3

सलमान खान के अभिनेत्री भाग्यश्री के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। जिन्होंने मैंने प्यार किया से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों के द्वारा खूब प्यार भी मिला था। भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने पति के साथ जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर में जहां भाग्यश्री ठुमके लगाती हुई दिख रही है। तो वहीं उनके पति घुटनों पर बैठकर उनके डांस को देखते हुए दिखाई दे रहे। हैं तस्वीर के साथ भाग्यश्री ने जो कैप्शन लिखा उसने सबका ध्यान खींच लिया।

तस्वीर के साथ भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा-मैंने इन्हें इनके घुटने पर ला दिया था। इतने ठुमके मारे थे कि दिल घायल होना ही था। इसी के साथ भाग्यश्री ने अपने फैंस से अपने मजेदार किस्से साझा करने की भी बात कही ।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 1990 को भाग्यश्री ने अभिनेता और प्रड्यूसर हिमालय दासानी के साथ शादी कर ली थी। करियर की शुरुआत में ही भाग्यश्री ने यह बड़ा फैसला लिया था। शादी के बाद भाग्यश्री ने कोई भी फ़िल्म नहीं की।

एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा था कि उनकी और हिमालय की पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी। भाग्यश्री ने बताया कि हिमालय पूरी क्लास में सबसे ज्यादा शैतान थे। और मैं उस क्लास की मॉनिटर थी। हम दोनों क्लास के बाहर भीतर अक्सर लड़ाई झगड़ा करते रहते थे। हालांकि तब तक हमने एक दूजे को डेट नहीं किया था। यहां तक कि उसने स्कूल के आखिरी दिन भी मुझसे कुछ नहीं कहा।

Loading...

इसी के साथ अभिनेत्री ने यह भी कहा कि 1 दिन हिमालय ने मुझसे कहा कि वह मुझसे बात करना चाहते हैं। इसके बाद वह करीबन 1 हफ्ते तक मुझसे कहने की कोशिश करता रहा । लेकिन हर बार पीछे हट जाता था। फाइनली मैंने उससे कहा कि देखो जो कुछ कहना है। कह दो मैं वादा करती हूं कि जब आप पॉजिटिव होगा। इसके बाद उसने कहा कि वह मुझे पसंद करता है।

वैसे इनकी दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन इनकी फैमिली इनके रिश्ते के खिलाफ खड़ी थी। भाग्यश्री ने घर से भागकर एक मंदिर में शादी की थी। उनकी शादी में हिमालय के पेरेंट्स के अलावा सलमान खान और सूरज बडजात्या भी पहुंचे थे। हिमालय और भाग्यश्री के दो बच्चे हैं 23 साल का एक बेटा है और एक 21 साल की बेटी है। अभिनेत्री की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब वह डेढ़ साल तक अपने पति से दूर रही थी। इसके बारे मे बताया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.