Loading...

रातों -रात आप भी हो जाएंगे मालामाल बस घर की इस दिशा में रखें क्रिस्टल बॉल

0 21

दिवाली का पावन त्यौहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। ऐसे में लोग घरों की सफाई का विशेष रूप से महत्त्व माना जाता हैं। ताकि धन की देवी लक्ष्मी की असीम कृपा उन पर बरसे। मगर बात वास्तु की करें तो घर पर वास्तुदोष होने से आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ता है ऐसे में घरों में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होने के साथ-साथ हर समय तनाव बना रहता है। ऐसे में अगर आप भी ऐसी छोटी-छोटी समस्याओं से परेशान हैं। तो आज हम आपको इससे निपटने के उपाय बताते हैं।

दिवाली से पहले धनतेरस के दिन बहुत ही शुभ माना जाता है। ऐसे में इस दिन घर या कार्यक्षेत्र की उत्तर दिशा में चांदी की कटोरी में सुच्चा मोती रख दें।
इससे आर्थिक स्थिति मजबूत होने में मदद मिलेगी। इसके अलावा बांस की एक जोड़ी को लाल रंग के धागे से बांध कर घर के मुख्य द्वार के ठीक सामने वाली दीवार पर लटकाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।

अमावस्या के दिन खास तौर पर पूरे घर को साफ करना चाहिए बेकार बटूटा बड़ा सामान घर से बाहर निकालना चाहिए। इससे घर में नकारात्मकता का माहौल खत्म होता है।

अगर आप धन प्राप्ति की चाहत रखते हैं तो पानी में चुटकी भर हल्दी मिलाकर घर का पोंछा लगाएं ऐसा करने से धन प्राप्त होगा। कमल का ताजा फूल लेकर उसे वीरवार के दिन घर के उत्तर दिशा में रखें , ऐसा करने से भी धन की प्राप्ति होती है। घर के उत्तर दिशा में कुबेर यंत्र रखें साथ ही इसके पूजा करें ऐसा करने से भी काफी हद तक चीज है सुलझ जाती हैं।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.