Loading...

इंग्लिश क्रिकेटरों की पत्नियों का पुराना वीडियो शेयर कर मार्लोन सैमुअल्स ने पूछा यह सवाल

0 4

पिछले काफी समय से वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स सुर्खियों में है. एक बार फिर से उन्होंने इंग्लिश क्रिकेटरों पर निशाना साधा है. सैमुअल्स ने इस बार सोशल मीडिया पर एक 12 साल पुराना वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों की पत्नी और अरबपति एलेन स्टैनफोर्ड के साथ नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सैमुअल्स ने खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों निशाना साधा है. एक हफ्ते पहले भी सैमुअल्स ने बेन स्टोक्स की पत्नी के बारे में अपशब्द कहे थे.

जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सैमुअल्स पर निशाना साधा था. सैमुअल्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इंग्लिश क्रिकेटरों पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई पोस्ट किए. इस दौरान उन्होंने साल 2008 में हुई स्टैनफोर्ड सुपर सीरीज़ का वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में टूर्नामेंट के आयोजक और अरबपति एलेन स्टैनफोर्ड उन दिनों इंग्लैंड टीम के कप्तान एलस्टर कुक और मैट प्रायर की पत्नियों के साथ दिख रहें है.

इस पर सैमुअल्स ने कई सवाल उठाए. उन्होंने लिखा- मिस्टर स्टैनफोर्ड मैं आपको कभी नहीं भूल सकता. मैं उस दिन को भी नहीं भूल सकता जब इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों की पत्नियां बारी-बारी से आपके गोद में बठ रही थी. ये इसलिए सही था क्योंकि वो एक अरबति हैं? मार्लों सैमुअल्स, ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लिश क्रिकेटरों के बीच में क्रिकेट के मैदान पर तकरार देखने को मिलती रहती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.