Loading...

IPL 2020 RCB vs DC: आज हर हाल में मैच जीतना चाहेंगी बैंगलोर और दिल्ली, आप इन 11 खिलाड़ियों को दे सकते हैं अपनी DREAM 11 में जगह

0 7

आईपीएल के 13वें सीजन का सबसे रोमांचक मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बहुत अहम है, जिसमें दोनों ही टीमें जीत हासिल कर शीर्ष 2 में जगह बनाने की कोशिश करेंगे. हारने वाली टीम को काफी नुकसान होगा. वहीं जीतने वाली टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए दो मौके मिलेंगे.

हालांकि हारने वाली टीम भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है, लेकिन उसे इसके लिए दूसरी टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा. दिल्ली की टीम ने इस टूर्नामेंट में बेहतरीन शुरुआत की थी. लेकिन पिछले कुछ मैचों में उसने बहुत ही खराब खेल दिखाया है. वहीं आरसीबी की टीम भी पिछले तीन मुकाबलों में लगातार हारी है.

पिछले दो मैचों में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और बेहतरीन बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बल्ला भी खामोश रहा है, जो आरसीबी के लिए चिंता का कारण है. वहीं पिछले कुछ मैचों में दिल्ली की टीम के ओपनर बल्लेबाजों का प्रदर्शन खराब रहा है. लेकिन दोनों ही टीमें आज मुकाबला जीतने के लिए हर संभव कोशिश करेंगी.

RCB vs DC मैच के लिए ड्रीम 11

Loading...

एबी डिविलियर्स, ऋषभ पंत, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, शिमरोन हेटमायर, क्रिस मॉरिस, युजवेंद्र चहल, रवि अश्विन, एनरिच नॉर्तजे और नवदीप सैनी.

कप्तान- विराट कोहली, उपकप्तान- श्रेयस अय्यर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.