Loading...

IPL 2020 RCB vs DC: टॉप-2 में जगह बनाने के लिए आपस में भिड़ेंगी दिल्ली और बैंगलोर, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग XI

0 7

आईपीएल 2020 का 55वां मुकाबला सोमवार को शाम 7:30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक होने वाला है. दोनों ही टीमें जीत हासिल कर अंकतालिका में टॉप-2 में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, जबकि हारने वाली टीम को थोड़ा नुकसान होगा.

जो टीम आज का मुकाबला जीतकर शीर्ष 2 में जगह बनाएगी, उसे फाइनल में जगह बनाने के लिए दो मौके मिलेंगे. जबकि हारने वाली टीम प्लेऑफ में पहुंच सकती है. लेकिन इसके लिए उसे अन्य टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा. शुरुआत में दिल्ली कैपिटल्स की टीम काफी मजबूत नजर आ रही थी. लेकिन लीग चरण के अंतिम मैचों में दिल्ली की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा और उसकी स्थिति में नाटकीय पतन हुआ है.

वहीं आरसीबी की टीम भी पिछले तीन मैच लगातार हारी है. पिछले दो मैचों में डिविलियर्स और कोहली का बल्ला भी नहीं चला है, जो टीम के लिए चिंता का कारण बन सकता है. दिल्ली की सबसे बड़ी कमजोरी अदद सलामी जोड़ी का अभाव है. धवन भी लगातार 2 मैचों में शतक जड़ने के बाद पिछले तीन मैचों में नहीं चल पाए.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

Loading...

देवदत्त पडीक्कल, जोश फिलिप, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत मान सिंह, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरु उड़ाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, आर अश्विन, एनरिच नॉर्टजे, हर्शल पटेल, कगिसो रबाडा, प्रवीण दुबे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.