Loading...

IPL 2020: अंपायर की गलती की KXIP को चुकानी पड़ी भारी कीमत, चेन्नई से हार के बाद केएल राहुल ने कही बड़ी बात

0 4

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल 2020 से बाहर हो गई है. पंजाब की टीम को रविवार को हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने हरा दिया. इसी के साथ उसका आईपीएल 2020 में सफर भी खत्म हो गया है. चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनकी टीम अंपायर के गलत फैसले की वजह से बाहर हुई. केएल राहुल ने मैच के बाद कहा- यह निराशाजनक रहा. यह निराशाजनक है कि कई मैचों में अच्छी स्थिति में होने के बाद भी हम नतीजों को अपने पक्ष में नहीं कर पाए. इसके लिए हम खुद जिम्मेदार हैं.

साथ में उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 सितंबर को शॉर्ट रन का फैसला उनकी टीम पर भारी पड़ गया. दरअसल, दिल्ली के विरुद्ध उस मैच के सुपर ओवर में जाने से पहले ही टीवी फुटेज से पता चला कि स्क्वेयर लेग अंपायर नितिन मेनन ने 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर क्रिस जोर्डन को ‘ शॉर्ट रन’ के लिए टोका था. हालांकि टीवी रिप्ले से साफ था कि जोर्डन का बल्ला क्रीज के भीतर था, जब उन्होंने पहला रन पूरा किया.

लेकिन अंपायर मेनन ने कहा कि जॉर्डन क्रीज तक नहीं पहुंचे, जिस वजह से पंजाब के स्कोर में 1 रन नहीं जोड़ा गया. आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे, जबकि पंजाब की टीम 1 रन पीछे रह गई और मुकाबला सुपर ओवर में चला गया. सुपर ओवर में दिल्ली ने जीत हासिल की. चेन्नई से मिली हार के बाद राहुल ने कहा- हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. यह दबाव वाला मैच था, हमें उम्मीद थी कि हम 180-190 रन का स्कोर करेंगे. हम दबाव को झेलने में विफल रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.