Loading...

IPL 2020 इन विदेशी खिलाड़ियों के लिए हो सकता है आखिरी टूर्नामेंट, देखें लिस्ट

0 4

आईपीएल का 13वां सीजन रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. इस सीजन में कई ऐसे विदेशी खिलाड़ी खेल रहे हैं, जिनके लिए ये आखिरी आईपीएल हो सकता है. आज हम आपको उन विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके लिए यह आईपीएल सीजन आखिरी हो सकता है.

डेल स्टेन

डेल स्टेन आरसीबी के लिए आईपीएल 2020 में खेलते हुए नजर आएंगे. डेल स्टेन 37 साल के हो चुके हैं. लेकिन वह अक्सर चोटिल होते रहते हैं. यही वजह है कि शायद वह अगले साल आईपीएल ना खेलें.

क्रिस गेल

Loading...

क्रिस गेल विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. गेल 40 साल के हो चुके हैं. उनका तो कहना है कि वह कुछ और साल क्रिकेट खेलना चाहते हैं. हालांकि बढ़ती उम्र में क्रिकेट खेलना उनके लिए मुश्किल हो सकता है.

शेन वॉटसन

शेन वॉटसन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. वह 39 साल के हो चुके हैं. शेन वॉटसन ने बीबीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. हो सकता है कि वह अगले साल आईपीएल से भी संन्यास ले लें.

इमरान ताहिर

इमरान ताहिर 41 साल के हो चुके हैं और आज भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि बढ़ती उम्र के साथ फिटनेस घटने लगती है. ऐसे में इमरान ताहिर को क्रिकेट को अलविदा कहना पड़ सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.