Loading...

एक ही छोर पर पहुंच गए दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाज, ये मजेदार रनआउट देख छूट जाएगी आपकी हंसी

0 4

कोविड-19 महामारी के दौरान पाकिस्तान में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला जा रहा है. जिंबाब्वे की टीम पाकिस्तानी पाकिस्तान दौरे पर है. पाकिस्तान और जिंबाब्वे के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस मुकाबले में जिंबाब्वे की टीम ने 26 रनों से जीत हासिल की. इस मुकाबले में गेंदबाज और बल्लेबाजों से ज्यादा चर्चा इमाम उल हक के रन आउट होने की चर्चा हो रही है.

यह एक ऐसा रनआउट रहा जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पाकिस्तान की पानी के 26 वें ओवर के दौरान क्रीज पर इंजमाम उल हक और हैरिस सोहेल मौजूद थे. जबकि जिंबाब्वे की ओर से सिकंदर राज़ा गेंदबाजी करा रहे थे. इंजमाम उल हक ने सिकंदर राज़ा की गेंद को बैकवर्ड प्वाइंट की तरफ खेलकर नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े सोहले एक रन के लिए भागे. इमाम ने भी उन्हें भागने का इशारा किया.

लेकिन तीन-चार कदम भागने के बाद इमाम को ऐसा लगा कि वे रन पूरा नहीं कर पाएंगे. ऐसे में वो क्रीज की तरफ लौटने लगे. लेकिन सोहेल नहीं रुके. फिर क्या दोनों बल्लेबाज क्रीज के छोर पर पहुंच ही गए. इसके बाद तो ऐसा लगा कि दोनों ही बल्लेबाजों के बीच क्रीज पर पहुंचने की होड़ कर रही हो. इमाम उल हक ने अपनी ताकत का इस्तेमाल किया. लेकिन वो क्रीज तक पहुंचने में कामयाब नहीं हुए. लोगों द्वारा इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.