Loading...

IPL 2020 KXIP vs CSK: आज इन खिलाड़ियों से होगी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद, जिन्हें आप दे सकते हैं अपनी DREAM 11 में जगह

0 4

आईपीएल 2020 का 53वां मुकाबला रविवार को दोपहर 3:30 बजे से किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स टीम आईपीएल से पहले ही बाहर हो चुकी है और वह आज का मुकाबला जीतकर सम्मान के साथ विदाई लेना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ पंजाब के लिए करो या मरो का मैच है. पंजाब की टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज का मुकाबला हर हाल में और बड़े अंतर से जीतना होगा.

पंजाब की टीम के फिलहाल 12 अंक है और आज का मुकाबला जीतने के बाद उसके 14 अंक हो जाएंगे. ऐसे में वह प्लेऑफ की रेस में बनी रहेगी. अगर 14 अंकों के साथ पंजाब की टीम का नेट नेट रन रेट बाकी टीमों से बेहतर रहता है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है. हालांकि पंजाब के लिए चेन्नई को हराना आसान नहीं होने वाला है.

पिछले दो मैचों में चेन्नई की टीम का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा. चेन्नई की टीम की तरफ से ऋतुराज गायकवाड और रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है. वहीं दूसरी तरफ पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल भी काफी अच्छी फॉर्म में है. पिछले मैच में क्रिस गेल ने 99 रन की तूफानी पारी खेली थी और निकोलस पूरन ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था.

KXIP vs CSK मैच के लिए ड्रीम 11 टीम

Loading...

विकेटकीपर- केएल राहुल, निकोलस पूरन

बल्लेबाज- क्रिस गेल, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू

आलराउंडर- सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा, ग्लेन मैक्सवेल

गेंदबाज- मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, लुंगी नगिदी

कप्तान- क्रिस गेल, उपकप्तान- रविंद्र जडेजा

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.