Loading...

IPL 2020 KXIP vs CSK: चेन्नई फेर सकती है पंजाब के मंसूबों पर पानी, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग XI

0 4

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अभी भी प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें बरकरार हैं. लेकिन रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध होने वाले मैच में उसे हर हाल में जीत हासिल करनी होगी. वहीं दूसरी तरफ धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए प्रतिष्ठा बचाने का मौका होगा. चेन्नई की टीम मैच जीतकर सम्मान के साथ आईपीएल से विदाई लेना चाहेगी.

पंजाब को राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद झटका लगा था. आज के मुकाबले के बाद तय होगा कि पंजाब की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने की रेस में रहेगी या बाहर हो जाएगी. अगर आज का मुकाबला पंजाब की टीम जीत जाती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे. ऐसे में उसे प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए दूसरी टीमों के हार की प्रार्थना करनी होगी.

14 अंकों के साथ अगर पंजाब की टीम का नेट रन रेट बेहतर होगा तो वह प्लेऑफ में पहुंच सकती है. पिछले मैच में पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और 99 रन बनाए थे. आज के मैच में भी क्रिस गेल से काफी उम्मीद होगी. मयंक अग्रवाल का खेलना काफी संदिग्ध बना हुआ है. वहीं चेन्नई के लिए 23 वर्ष के ऋतुराज गायकवाड़ ने उम्दा प्रदर्शन करके लगातार दो अर्धशतक जमाए हैं. रविंद्र जडेजा भी शानदार फॉर्म में हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

Loading...

केएल राहुल (कप्तान), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, क्रिस जोर्डन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, एमएस धोनी (कप्तान), सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, लुंगी एंगिडी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.