Loading...

अक्टूबर माह का आखिरी शनिवार तीन राशि वाले जातकों के लिए रहेगा भाग्यशाली, शनि देव बरसाएंगे अपार कृपा

0 14

आज 31 अक्टूबर और शनिवार का दिन है. आज अक्टूबर महीने का आखिरी शनिवार है. आज अक्टूबर महीने का आखिरी शनिवारहै. आज कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. अक्टूबर महीने का आखिरी शनिवार 3 राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही भाग्यशाली है. आज इन 3 राशि वाले जातकों पर शनिदेव अपनी विशेष कृपा बरसाएंगे. चारों ओर से खुशियों की प्राप्ति होगी. मान-सम्मान बढ़ेगा. शनिदेव की कृपा से ये हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल करेंगे. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए आज शिक्षा के क्षेत्र में दिन अच्छा है. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन बहुत ही शुभ है. आज आप राजनैतिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं. आज आप किसी को भी धन उधार देने से बचें, अन्यथा आपको धन हानि हो सकती है.

कर्क राशि

Loading...

कर्क राशि वाले लोग प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते जाएंगे. आज आपका दिन बहुत ही शुभ है. आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें आप सफलता ही हासिल करेंगे. व्यापार से संबंधित यात्रा हो सकती है, जो कि आपके लिए लाभकारी साबित होगी.

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों का आज का दिन कार्यक्षेत्र में अनुकूल रहेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. धन-संपदा में वृद्धि होगी. शनिदेव की आप पर विशेष कृपा रहेगी. चारों ओर से धन प्राप्ति के नए-नए मार्ग खुलेंगे. आपका भाग्य आपका पूरा-पूरा साथ देगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.