Loading...

DTDC के साथ मिलकर शुरू करें यह बिजनेस! पहले महीने से ही होगी लाखों की कमाई..

0 14
जैसा कि आप सभी जानते हैं करोना संक्रमण महामारी के चलते पिछले छह-सात महीनों से ही देश में आर्थिक तंगी का माहौल पसरा हुआ है। ऐसे में सभी की नौकरियों पर खतरा मंडराया है। ऐसे में अपना कारोबार घूमने का मन बनाए हुए हैं। छोटे शहर से लेकर मेट्रो शहर का कोरियर जैसी सुविधाएं अपनी अहमियत कोरियर कंपनी अपने काम कर रही है।
कंपनी के डायरेक्टर अभिषेक जी द्वारा बताया गया कि कंपनी और आउटलेट खोलने की तैयारी में लगी हुई है। छोटा हो या बड़ा डीटीडीसी की फ्रेंचाइजी हर शहर में हासिल की जा सकती है। डीटीटीसी के साथ जोड़कर आप खुद का बिजनेस शुरू करके हर महीने लाखों में कमाई कर सकते हैं। वहीं इसको शुरू करने के लिए आपको मात्र 50,000 रुपए का निवेश शुरुआत में करना होगा।
वहीं डीटीडीसी के एक्सपेंशन प्लान के बाद की जाए तो इसमें देश के एक 12,800 पिन कोड वाले संस्थानों स्थानों तक डाक और सामान पहुंचाया जाता है। कंपनी की वर्ष 2022 तक 18,500 पिन कोड वाले स्थानों तक सेवा पहुंचाना टारगेट बनाया हुआ है। वर्तमान वित्त वर्ष में कंपनी 300 से ज्यादा गांव में अपनी सेवाओं का विस्तार करने जा रही है।
Loading...
ऐसे में आपके पास डीटीडीसी के साथ जुड़ने का एक शानदार मौका है। पूरे भारत में ए, बी, सी कैटेगरी के शहरों में कहीं भी डीटीडीसी की फ्रेंचाइजी ली जा सकती है। वहीं चीज की बात की जाए तो इसमें किसी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा। मात्र सेटअप का शुल्क लिया जाता है इसकी फ्रेंचाइजी के लिए ए कैटेगरी शहर में 1.5 लाख रुपए का निवेश करना होगा। वहीं b-category के शहर में 1 लाख रुपए और सी कैटेगरी के शहर में 50,000 रुपए का निवेश करना होगा।
इसकी फ्रेंचाइजी हासिल करने के लिए अनुकूल थान एक चहल-पहल वाले स्थान को प्राथमिकता दी जाएगी। फ्रेंचाइजी खोलने के लिए ग्राउंड फ्लोर ही होना अनिवार्य है। ए कैटेगरी के शहर में कम से कम इस में 4 कर्मचारी होने के लिए वाले हैं। वहीं b-category में कम से कम 3 कर्मचारी और सी कैटेगरी में कम से कम 2 कर्मचारी होना अनिवार्य है। फ्रेंचाइजी के लिए किए गए निवेश का डीटीडीसी 20% रिटर्न भी आपको देगी। कुल टर्नओवर का 10% रॉयल्टी फीस के रूप में फ्रेंचाइजी को आपको देना होगा।
DTDC की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको आवेदन करना होगा। सिक्योरिटी डिपॉजिट और टेबलेट टेबलेट मेंट फिश का डिमांड ड्राफ्ट, आईडेंटिटी प्रूफ जैसे वोटर आईडी या ड्राइविंग लाइसेंस, एड्रेस ग्रुप में राशन कार्ड, लैंडलाइन टेलिफोन बिल, लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट, फ्रेंचाइजी भवन संबंधी एग्रीमेंट, पासबुक और बैंक स्टेटमेंट और लेटर ऑफ फ्रेंड की आवश्यकता होगी। इसके साथ एक एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.