Loading...

IPL 2020: धोनी को बोल्ड कर वरुण चक्रवर्ती ने रचा इतिहास, फिर पहुंच गए उनसे ही टिप्स लेने

0 9

महेंद्र सिंह धोनी जैसे क्रिकेटर को आउट करना हर किसी गेंदबाज के लिए गर्व की बात होती है और अगर यह काम कोई युवा गेंदबाज करे तो फिर क्या ही बात है. कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच गुरुवार को आईपीएल 1020 का 50वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में युवा गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लिया, जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा.

वरुण चक्रवर्ती ने लगातार दूसरी बार धोनी को बोल्ड किया. लेकिन आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती धोनी के बहुत बड़े फैन हैं और उनको देखने के लिए वह चेन्नई के चेपॉक मैदान पर भी जाते थे. मैच के बाद सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण चक्रवर्ती चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वरुण चक्रवर्ती धोनी से कोई टिप्स ले रहे हो. यह वीडियो 16 सेकंड का है, जिसमें धोनी और चक्रवर्ती डगआउट के पास खड़े हुए हैं. चक्रवर्ती धोनी की बातों को बहुत ध्यान से सुन रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी वरुण चक्रवर्ती ने धोनी को बोल्ड किया था और मैच के बाद धोनी के साथ सेल्फी ली थी जो खूब वायरल हुई थी. चक्रवर्ती इस आईपीएल सीजन में कोलकाता के लिए 15 विकेट ले चुके हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम में जगह मिल गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.