Loading...

IPL 2020: पत्नी छत पर कराती थी प्रैक्टिस, अब इस खिलाड़ी ने तूफानी बल्लेबाजी कर आईपीएल में मचाया धमाल

0 4

आईपीएल 2020 में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बेहद शानदार मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से युवा बल्लेबाज नीतीश राणा ने खूब धमाल मचाया. नितीश राणा ने 61 गेंदों में 87 रन की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 10 चौके भी लगाए.

नीतीश राणा ने जैसे ही चेन्नई के खिलाफ अर्धशतक लगाया, वह आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए. यानी वो खिलाड़ी जिसने अभी तक भारतीय टीम में डेब्यू नहीं किया है. इस मामले में नीतीश राणा ने सूर्यकुमार यादव का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिनके आईपीएल में 10 अर्धशतक हैं. जबकि नीतीश राणा के आईपीएल में 11 अर्धशतक हो गए हैं.

नीतीश राणा ने इस आईपीएल सीजन में चेन्नई के विरुद्ध सबसे बड़ी पारी खेली. नितीश राणा इस मैच में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए थे. जबकि पिछले 3 मैचों में वह बतौर ओपनर खेले थे. लॉकडाउन के दौरान नितीश राणा की पत्नी उनकी बैटिंग प्रैक्टिस में मदद करती रहीं.

राणा ने लॉकडाउन के दौरान अपनी पत्नी साची मारवाह के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें वह छत पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे थे. बता दें कि आईपीएल के दौरान नीतीश राणा की पत्नी ने अपने पिता को खो दिया. नितीश राणा ने अर्धशतक लगाने के बाद अपने ससुर के नाम की जर्सी लहरा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.