Loading...

शुक्रवार को पूर्णिमा के दिन बन रहा है सर्वार्थसिद्धि योग, तीन राशि वाले जातकों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

0 5

आज 30 अक्टूबर रविवार का दिन और आश्विन मास की पूर्णिमा है. आज शुक्रवार को पूर्णिमा के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग का विशेष संयोग बन रहा है, जो कि 3 राशि वाले जातकों के लिए विशेष फलदाई है. आज नइ पर मां लक्ष्मी मेहरबान रहेंगी. सभी कार्य मन मुताबिक पूरे होंगे. कार्यों में आ रही बाधाएं भी दूर होगी. अपार खुशियों की प्राप्ति होगी. कामयाबी आपके कदम चूमेगी. हर क्षेत्र में आपको कामयाबी मिलेगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है.

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों का आज का दिन बहुत ही उत्तम है. कार्यस्थल पर आपकी सभी योजनाएं पूरी होंगी. मान सम्मान की प्राप्ति होगी. नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आपको सफलता अवश्य मिलेगी. आने वाले दिनों में आप कई बड़ी उपलब्धियां हासिल करेंगे.

मकर राशि

Loading...

मकर राशि वाले लोगों को आज उनके भाग्य का पूरा पूरा साथ मिलेगा. तनाव से मुक्ति मिलेगी. धार्मिक कार्यों की ओर आपका रुझान बढ़ेगा. सेहत अच्छी रहेगी. कला एवं संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम है.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोग आज किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. यह आपके लिए शुभ रहेगा. आपकी तार्किक शक्ति का विकास होगा. पारिवारिक मतभेद भी समाप्त होंगे और आपके घर परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. लंबे समय से आ रही कठिनाइयों का आप सूझ-बूझ के साथ सामना करेंगे और सफलता प्राप्त करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.