Loading...

जब टीवी की क्वीन श्वेता तिवारी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप..

0 5

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती है।इतना ही नही वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वे अपने शो में बिजी हैं। वही हाल ही में श्वेता के कर्मचारी ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी के एक्टिंग स्कूल में बतौर टीचर काम कर चुके राजेश पांडे की माने तो श्वेता ने उनके तकरीबन 52,000 अभी तक नही दिये हैं। वह पिछले 2 साल से उनसे संपर्क में है।

लेकिन वह इस बात का कोई जवाब नहीं दे रही हैं
वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राजेश ने बताया है कि दो साल पहले वो श्वेता के स्कूल में बच्चों को एक्टिंग सिखाते थे।

साल 2012 में उनके कहने से

दुर्भाग्यवश 2 साल पहले श्वेता को यह स्कूल बंद करना पड़ा था। क्योंकि वहां पर बच्चे ही नहीं आते थे । लेकिन श्वेता ने उन्हें विश्वास दिलाया था कि उनके पैसे वो जरूर लौटा देंगी।

Loading...

हालाकिं बात को आगे बढ़ाते हुए वह कहते है कि जहां कोरोना के समय जहां सब लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। तो वहीं श्वेता मेरे पैसे वापस नहीं कर रही हैं।

जिनमें 1 महीने की सैलरी 40,000 है। इतना ही नहीं राजेश ने आगे कहा कि हद तो तब हो गई जब उन्होंने सैलरी का 10 परसेंट टैक्स के नाम पर काटा। लेकिन उन्होंने उसे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में जमा नहीं करवाया इधर छह से सात महीनों से सारे स्कूल बंद है। और मैं आर्थिक रूप से पूरी तरह खाली हो चुका हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.